Post New Ad
Author: 
Category: 
Health and Beauty
Created: 
11 October 2021
Views: 
630

आईक्यूओएस 30 आम प्रश्नों का उपयोग करता है

 

आईक्यूओएस 30 आम प्रश्नों का उपयोग करता है

1. IQOS2.4 (दूसरी पीढ़ी) 2.4 प्लस (तीन पीढ़ियों) के बीच क्या अंतर है?

 

ए: कई सुधार हैं: हीटिंग सुधार, चार्जिंग शॉर्टिंग, उच्च चमक प्रकाश, कंपन अधिसूचना

 

उपस्थिति: IQOS दूसरी पीढ़ी का बटन सोना, पॉलिश खोल है, तीन पीढ़ी (2.4 प्लस) एक मैट खोल है, बेहतर महसूस करता है

 

2. आईक्यूओएस सिगरेट निकोटीन सामग्री सामान्य सिगरेट के साथ तुलना कैसे करती है?

 

ए: वर्तमान में, आईक्यूओएस कारतूस निकोटीन सामग्री का संकेत नहीं देता है। हीटिंग सिद्धांत और दहन सिद्धांत से, यह लगभग नगण्य है।

 

3, आईओक्यूएस हीटिंग रॉड, आईक्यूओएस सहायक उपकरण समस्या

 

ए: आईक्यूओएस हीटिंग रॉड टूटा हुआ है या चार्जिंग बॉक्स टूटा हुआ है। इसे खरीदा जा सकता है और अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

लेकिन 2.4, 2.4 प्लस हीटिंग रॉड सार्वभौमिक नहीं हैं

 

4. बिजली की आपूर्ति से जुड़ा नया आईक्यूओएस क्यों है, और चार्जिंग बॉक्स के शीर्ष पर नारंगी प्रकाश क्यों है?

 

ए: सबसे पहले, प्लग IQOS के लिए उपयोग किया जाता है? नारंगी अलार्म में अन्य गैर-अनुरूप चार्जिंग प्लग रोशनी का प्रयोग करें

 

दूसरा, आपको सबसे पहले पावर कॉर्ड को IQOS होस्ट से कनेक्ट करना चाहिए, फिर चार्जिंग में पावर कॉर्ड प्लग करें। इसके विपरीत, यह नारंगी भी दिखाई देगा

 

5. अगर तम्बाकू रॉड / चार्जिंग खजाना लाल हो जाती है, तो मुझे क्या करना चाहिए?

 

ए: सिगरेट रॉड को चार्जिंग खजाने में रखें, चार्जिंग खजाने के ढक्कन को ढकें, और चार्जिंग खजाने पर 10 सेकंड के लिए पावर बटन दबाएं और दबाएं। फिर अपना हाथ छोड़ दें और मशीन फिर से शुरू हो जाएगी।

 

इस समय लाल रोशनी गायब हो जाएगी। यदि यह काम नहीं करता है, तो कृपया गलत समस्या निवारण के लिए पिछले आलेख को पढ़ें।

 

6, iqos इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट चार्ज कैसे करें

 

ए: यह ई-सिगरेट चार्जिंग बॉक्स चार्जिंग खजाने के समान ही कहा जा सकता है। यह भी कहा जा सकता है कि कोई चार्जिंग खजाना इनपुट यूएसबी इंटरफेस के अलावा, यह एक चार्जिंग खजाना है, उसी चार्जिंग को एंड्रॉइड मोबाइल फोन माइक्रो यूएसबी इंटरफ़ेस द्वारा चार्ज किया जाता है, वही चार बैटरी सूचक रोशनी के साथ चार्जिंग हेड चार्ज करने के लिए कनेक्ट करें, और संकेतक प्रकाश तब तक चालू रहेगा जब तक कि सभी संकेतक चालू न हों, और इससे शुल्क लिया जाएगा। इलेक्ट्रॉनिक चार्जिंग बॉक्स सामान्य सिगरेट के मामले के समान होता है, और इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट चार्ज करने के लिए चार्जिंग बॉक्स में डाला जाता है। एक सिगरेट धूम्रपान करने के बाद, धूम्रपान की लत से व्यसन से बचने के लिए इसे 4 मिनट तक धूम्रपान करने की आवश्यकता होती है।

 

7. आईकोस ई-सिगरेट धूम्रपान धुआं कब तक बदलता है?

 

ए: iqos कारतूस समाप्त होने के बाद एक हल्का संकेत होगा। एक आम सिगरेट बम लगभग 12 है ...

 

8. iqos इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट धूम्रपान किस तरह का धूम्रपान कर सकते हैं?

 

ए: iqos कारतूस विशेष रूप से बनाया जाता है। यह एक साधारण कटा हुआ तंबाकू नहीं है। यह विशेष रूप से iqos हीटर के साथ कॉन्फ़िगर किया गया है। कारतूस बदलने से मेनफ्रेम को नुकसान हो सकता है। इसी तरह, iqos सिगरेट सिगरेट की तरह बुझ नहीं किया जा सकता है।

 

9. इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट बम कितनी देर तक पंप किया जा सकता है?

 

ए: सामान्य सिगरेट लगभग 150 मुंह पंप कर सकते हैं। यह कितना समय लगता है, आप अपने उपयोग की आवृत्ति देख सकते हैं।

 

10. कितने ई-सिगरेट हैं?

 

ए: दस पैक और बीस पैक का एक पैक

 

11, iqos इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट चार्जिंग बॉक्स चार्ज कैसे करें?

 

ए: यह भी कहा जा सकता है कि चार्जिंग खजाना इनपुट यूएसबी इंटरफ़ेस के अलावा, यह एक चार्जिंग खजाना है, उसी चार्जिंग को एंड्रॉइड मोबाइल फोन माइक्रो यूएसबी इंटरफेस द्वारा चार्ज किया जाता है, चार्जिंग हेड चार्जिंग से जुड़ा होता है, वही चार बैटरी संकेतक के साथ रोशनी, संकेतक तब तक रोशनी करते हैं जब तक सभी संकेतक सभी जलाए जाते हैं, यह बह जाएगा। इलेक्ट्रॉनिक चार्जिंग बॉक्स सामान्य सिगरेट के मामले के समान है। चार्ज करने के लिए चार्जिंग बॉक्स में इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट डाला जाता है। एक सिगरेट धूम्रपान करने के बाद, इसे फिर से पंप करने के लिए 4 मिनट के लिए चार्ज करने की आवश्यकता है। सिगरेट की लत से बचने के लिए, यह इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट चार्जिंग बॉक्स चार्जिंग खजाने के समान ही कहा जा सकता है ...

 

12. पहली बार iqos ई-सिगरेट चार्जर चार्ज कितना समय लगता है?

 

ए: देखें कि आप इसका उपयोग कैसे करते हैं। यदि आप इसका बहुत उपयोग करते हैं, तो आप जल्द ही भाग लेंगे। दूसरा अभी भी क्षमता को देखने के लिए है।

 

13. जिंगडोंग में अलमारियों से इकोस ई-सिगरेट कैसे हैं? ?

 

ए: iqos कारतूस तम्बाकू से संबंधित है और ऑनलाइन बेचा नहीं जा सकता है। शुरुआत में, यह मूल रूप से इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट नहीं है। ई-सिगरेट के साथ कोई संबंध नहीं है। यह तंबाकू है। ई-सिगरेट में कोई तंबाकू नहीं होता है।

 

14. iqos ई-सिगरेट के साथ एक बार मुझे क्या करना चाहिए?

 

ए: iQos उत्पादों के प्रत्येक सेट में चार्जिंग बॉक्स और सिगरेट रॉड होता है। निम्नानुसार कदम हैं: 1. रॉड से गरम सिगरेट के गर्म छोर को खींचें 2. रॉड पर स्विच बटन शुरू करें और 2 सेकंड के लिए दबाएं। गर्मी सिगरेट 6 मिनट के लिए उपयोग जारी रख सकते हैं; शायद 14 मुंह चूसो 4. हीटिंग सिगरेट को खींचें, पावर स्विच बंद करें 5. सिगरेट रॉड को चार्जिंग बॉक्स में रखें, चार्ज करना बंद करें, अगले उपयोग के लिए ~

 

15, iqos चरणों का उपयोग करें।

 

1. चार्जिंग बॉक्स में हीटिंग रॉड को चार्ज करने के लिए रखें, चार्जिंग बॉक्स की हरी रोशनी फ्लैश करने लगती है, और चार्जिंग इस समय प्रदर्शित होती है।

 

2. लगभग 40 मिनट या उससे भी अधिक, हरा प्रकाश अब चमक नहीं रहा है, और बाद में प्रकाश स्वचालित रूप से बंद हो जाता है। इस समय, आईक्यूओएस पूरी तरह से ऊर्जा से भरा है।

 

3. बाहरी आवरण के शीर्ष पर धातु कुंजी दबाएं, हीटिंग रॉड लें, हीटिंग सिड में एक सिगरेट डालें, और इसे नीचे डालें ताकि कारतूस की रेखा हीटिंग रॉड के किनारे के समानांतर हो ।

 

4. अपनी उंगली और हरे रंग की रोशनी चमक के साथ हीटर स्विच दबाएं। लगभग 2-3 सेकंड, उंगली को छोड़ दें, हीटिंग रॉड फ्लैश और गर्मी शुरू होती है। लगभग 20 सेकंड के बाद, हीटिंग रॉड हमेशा हरा जलाई जाती है, और इसका सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

 

5, आमतौर पर एक सिगरेट धूम्रपान करने में लगभग 1 मिनट लगते हैं। जब हीटिंग रॉड की रोशनी लाल दिखाई देती है, तो यह 1-2 भी चूस सकती है, फिर बुझ जाती है।

 

6. अपशिष्ट कारतूस को हटाने के लिए हीटिंग रॉड ऊपर और नीचे या बाएं और दाएं खींचें।

 

16. जापानी और यूरोपीय संस्करणों के बीच क्या अंतर है?

 

सबसे पहले, आईक्यूओएस का निर्माण फिलिप मॉरिस (फिलिप मॉरिस इंटरनेशनल) द्वारा किया जाता है, जो दुनिया की सबसे बड़ी तंबाकू कंपनियों में से एक है। इसका मार्र्लबोरो और पैरामाउंट कंपनी के स्वतंत्र ब्रांड हैं।

 

आईक्यूओएस को एक स्विस कंपनी द्वारा डिजाइन किया गया है, जिसका हीटिंग रॉड जर्मनी में बनाये जाते हैं, बाहरी बक्से इटली में बने होते हैं, पावर कॉर्ड और प्लग शेन्ज़ेन, चीन में होते हैं, और अंत में मलेशिया में इकट्ठे होते हैं। तो वंशावली यूरोपीय है।

 

दूसरा, जब प्रत्येक क्षेत्र में बिक्री होती है, तो आईक्यूओएस की भाषा अलग होती है, और यूरोप में पावर प्लग एशिया और जापान (यूरोप में गोल सिर और जापान में फ्लैट हेड) से अलग होते हैं। मशीनें बिल्कुल वही हैं। का।

 

17. बाहरी बॉक्स के शीर्ष पर बच्चा नारंगी प्रदर्शित करता है जब बच्चा जो अभी शुरू हुआ वह बिजली की आपूर्ति से जुड़ा हुआ है?

 

ए: पहला चेक, क्या IQOS के लिए उपयोग किया गया प्लग है? यदि यह किसी अन्य ब्रांड का पावर प्लग है, तो प्रकाश नारंगी होगा। दूसरा, आपको पहले पावर कॉर्ड को IQOS होस्ट से कनेक्ट करना चाहिए, फिर चार्जिंग में पावर प्लग प्लग करें। इसके विपरीत, यह नारंगी भी दिखाई देगा।

 

18. जब चार्जिंग बॉक्स में हीटिंग रॉड रखा जाता है, तो बाहरी बॉक्स के शीर्ष पर प्रकाश लाल हो जाएगा।

 

ए: आपकी हीटिंग रॉड टूट गई है। जाओ और एक सहायक खरीदो। अगर विक्रेता कारखाने में लौटने का वादा करता है,

 

19. सिगरेट को बहुत कम करने का समय क्यों कम है, और यह केवल 20 सेकंड में बुझ जाएगा?

 

सामान्य चूषण प्रक्रिया 1 मिनट है, और छोटी श्रृंखला की गणना सेकेंड में की जाती है। चूंकि कुछ उपयोगकर्ता इसे धुंध इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट (बड़े मुंह गहरे चूषण और फिर धुआं थूकते हैं) की तरह उपयोग करते हैं या आवृत्ति चूषण बहुत तेज़ होता है, बाहरी हवा हीटिंग रॉड में तेजी से बढ़ जाती है, तापमान अचानक गिर जाता है, और हीटिंग रॉड स्वयं- सुरक्षा कार्य (यह जापानी मशीन के अलावा मशीन के उन्नयन का एक कार्य भी है)। इतने सारे उपयोगकर्ता गलती से सोचते हैं कि यह मशीन की गुणवत्ता की समस्या है।

 

20. हीटिंग रॉड के प्रत्येक उपयोग के बाद, इसे चार्ज करने के लिए बॉक्स में डाल दें?

 

हां, अन्यथा कोई पूर्ण शुल्क नहीं है। हीटिंग रॉड का दीपक लाल होता है जब इसे बाहर निकाला जाता है और सामान्य रूप से इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है।

 

21. सिगरेट को बुझाने के लिए समय प्रकाश क्यों बुझाया जाता है?

 

ए: आईक्यूओएस डिज़ाइन को हर बार चार्ज करने के लिए चार्जिंग डिब्बे में वापस रखा जाना चाहिए। चार्जिंग लगभग 5 मिनट में पूरी हो जाती है।

 

22. कारतूस का कितना समय उपयोग किया जा सकता है, क्या कारतूस बार-बार उपयोग किया जा सकता है?

 

ए: नहीं, इसका बार-बार उपयोग नहीं किया जा सकता है। उपयोगकर्ता की इनहेलेशन आवृत्ति के आधार पर एक कारतूस लगभग 14 या लगभग 5 मिनट का उपयोग कर सकता है।

 

23. क्या मैं हीटर चार्ज करने के लिए कारतूस डाल सकता हूं?

 

ए: नहीं, आप इसे चार्ज नहीं कर सकते हैं, यह हीटिंग चिप को नुकसान पहुंचाएगा।

 

24. पहली बार इसका उपयोग कैसे करें, क्या आपको चार्ज करने की आवश्यकता है?

 

ए: इसका इस्तेमाल सीधे किया जा सकता है। कारखाने में पूर्व-संग्रहित बिजली होगी, और उपयोग के बाद 3-5 घंटे के लिए सभी बैटरी चार्ज की जा सकती है।

 

25. चार्जिंग डिब्बे चार्ज करते समय मुझे हीटिंग रॉड को हटाने की ज़रूरत है?

 

ए: नहीं, इसे बाहर निकालने की कोई ज़रूरत नहीं है। चार्जिंग डिब्बे में रखे बिना हीटिंग रॉड चार्ज किया जा सकता है।

 

26. आईक्यूओएस सेवा जीवन कितनी देर तक है?

 

ए: आईक्यूओएस चार्जिंग बिन के बारे में 7300 बार चार्ज किया जा सकता है। चार्ज करने के बाद, इसे अधिक बार चार्ज करने की आवश्यकता होगी।

 

27. क्या मैं धूम्रपान सिमेट के रूप में पारंपरिक सिगरेट का उपयोग कर सकता हूं?

 

ए: नहीं। आईक्यूओएस कारतूस विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है ताकि नियमित धूम्रपान को कारतूस के रूप में उपयोग नहीं किया जा सके।

 

28. दूसरा उपयोग लाल रोशनी क्यों प्रदर्शित करता है?

 

ए: आईक्यूओएस हीटिंग रॉड का उपयोग केवल हर बार चार्ज होने पर किया जा सकता है। उपयोग के बाद, कृपया इसे चार्जिंग डिब्बे में 5 मिनट के लिए वापस रख दें।

 

29. मैं दूसरी बार कारतूस क्यों नहीं लोड कर सकता?

 

ए: जांचें कि इस्तेमाल किए गए कारतूस को अवरुद्ध कर दिया गया है, और कृपया समय पर इसे साफ करें।

 

30. क्या मैं अपना विमान मेरे साथ ले सकता हूं?

 

ए: एयरलाइन नियमों के अनुसार समान चार्जिंग खजाने अलग-अलग होते हैं।

 

IQOS इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट रखरखाव विधि

IQOS इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट रखरखाव विधि

Iqos ई सिगरेट भी बुरा करना आसान है: यह है क्योंकि कुछ लोगों को यह अनुचित रूप से उपयोग करते हैं, यह सिगरेट का एक पैकेट साफ करने की सिफारिश की है, तो के रूप में चमकदार लाल गर्मी रॉड की वजह से प्रकाश को रोकने के लिए ।

2, iqos इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट बॉक्स चार्ज चमकदार लाल बत्ती कैसे करने के लिए: सबसे पहले बाहर साफ करने के लिए तंबाकू रॉड ले लो, जांच करें कि क्या वहां चार्ज के नीचे के साथ संरेखण है, और फिर पुनः जारी सही हल किया जा सकता है ।

3, iqos ई सिगरेट कुछ मुंह का धुआं दीपक बुझाने के लिए कैसे करें: सामांय के बारे में 15 या तो है, सिगरेट के लिए बाहर सिगरेट की छड़ ले प्रभारी याद है, और फिर से बॉक्स लोड ।

4, हीटिंग रॉड अक्सर साफ है, एक विशेष सफाई कपास के साथ, धीरे चिप के नीचे साफ करने के लिए हीटिंग रॉड में डाला ।

सफाई करते समय इस चिप को तोड़ने से रोकने के लिए बल पर ध्यान देना चाहिए । ऊपर के नीचे बिजली स्विच है, इसके बाद के संस्करण मैनुअल सफाई स्विच है, सामान्य परिस्थितियों में प्रेस करने के लिए नहीं है, क्योंकि बिजली स्विच तेजी से नहीं चल रहा है, बिजली अस्थायी रूप से बंद बचाने के लिए चाहते हैं, और फिर दबाएँ. साफ स्विच, प्रेस नहीं है, क्योंकि सिगरेट का एक पैकेट धूंरपान करने के बाद, हीटिंग रॉड बॉक्स में रखा गया है और यह नारंगी और स्वचालित रूप से साफ प्रदर्शित करेगा ।

 

IQOS अकसर किए गए सवाल नोट्स

IQOS अकसर किए गए सवाल नोट्स

IQOS अकसर किए गए सवाल नोट्स

 

1. तंबाकू अंडे एक गीला लग रहा है और दोषपूर्ण नहीं हैं । इसके बारे में चिंता मत करो ।

 

2. चार्ज बॉक्स में हीटिंग रॉड डालें और इसे चालू करें । हीटिंग रॉड और चार्ज बॉक्स के नीचे तांबे के टुकड़े के नीचे की जांच करें । बस लाल और सफेद मशीन के खेल कार्ड की तरह, यह ठीक से पोंछ ।

 

3. हीटिंग रॉड रेड लाइट को चालू करने के लिए चार्जिंग बॉक्स में डाला जाता है । जांच करें कि क्या हीटिंग रॉड के नीचे और चार्ज बॉक्स के नीचे तांबे का टुकड़ा सही स्थिति में हैं । हीटिंग रॉड है कि समय की अवधि के लिए इस्तेमाल किया गया है आंशिक रूप से ढीला है, और इसे संचालित करने की अनुमति नहीं है ।

 

4. बाद हीटिंग रॉड चार्ज बॉक्स में डाला जाता है और हरी बत्ती बंद है, हीटिंग रॉड की लाल बत्ती बाहर ले । दूसरे और तीसरे स्ट्रिप्स के साथ, तांबे की चादर की जांच करें और इसे संरेखित । यह ठीक हो जाएगा ।

 

IQOS स्थिति संकेतक वर्णन के बारे में

 

1 IQOS शरीर चार्ज स्थिति संकेतक

● ग्रीन लाइट बंद है: चार्ज ● ग्रीन लाइट पर: चार्ज

● पीला प्रकाश प्रकाश नहीं करता है: चार्ज (पोर्टेबल चार्जर के साथ अच्छा संपर्क में नहीं हो सकता है)

● लाल बत्ती प्रकाश नहीं है: चार्ज (दोषपूर्ण हो सकता है)

 

2 पोर्टेबल चार्जर स्थिति संकेतक चार्ज

 

● ग्रीन लाइट बंद है: चार्ज

● सभी हरी रोशनी पर हैं: चार्ज पूरा हो गया है

● एक हरे रंग की रोशनी नीचे पर है: चार्ज किया जाना

 

3 स्वत: हीटिंग क्लीनिंग स्थिति संकेतक

● पीली बत्ती चालू है: IQOS शरीर चार्ज होने के बाद वह अपने आप सफाई शुरू कर जाती है ।

● हरी बत्ती बंद है: IQOS शरीर की सफाई है ।

● IQOS मुख्य शरीर चार्ज स्थिति संकेतक और स्वत: हीटिंग सफाई स्थिति संकेतक जलाया नहीं कर रहे हैं । IQOS पोर्टेबल चार्जर एक गलती है और कोई प्रकाश: स्टैंडबाय या बंद हो सकता है । चार्ज पूरी तरह से टूट गया है ।

 

कैसे IQOS इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट का उपयोग करने के लिए

कैसे IQOS इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट का उपयोग करने के लिए

1, चार्ज शक्ति प्लग मूल iqos का उपयोग करना चाहिए, बिजली प्लग के अन्य ब्रांडों नहीं हो सकता. अंयथा मशीन के ऊपर संकेतक प्रकाश नारंगी हो जाएगा । मूल चार्जर का चार्ज ज़रूर लें, अन्यथा आप उसे रिचार्ज नहीं कर पाएंगे ।

2, बस बच्चे को प्राप्त किया, पहले मशीन को बिजली कॉर्ड कनेक्ट, तो बिजली में प्लग, और फिर चार्ज । चार्ज करते हैं, सभी संकेतक हरे रंग की फ्लैश होगा । संकेतक के बारे में ४० मिनट के लिए बंद है के बाद, मशीन पूरी तरह से चार्ज किया जाता है ।

3, प्रभारी करने के लिए मेजबान में हीटिंग रॉड डाल, हीटिंग रॉड तल पर डाला जाना चाहिए, में मुड़ नहीं किया जा सकता है, मेजबान के संकेतक प्रकाश हरे चमकता है, अगर शीर्ष संकेतक प्रकाश नारंगी है, कृपया बाहर ले हीटिंग रॉड , तो डाल, यह अपने हाथ से कवर प्रेस डाल दिया । आम तौर पर, संपर्क जगह में नहीं है और यह नारंगी हो जाएगा । अगर यह डार्क रेड है तो इससे साबित होता है कि हीटिंग रॉड टूट गई है ।

4. जब हीटिंग रॉड में कारतूस रखने, आप इसे बल के साथ मोड़ नहीं होना चाहिए । आप धीरे से अपने अंगूठे के साथ कारतूस की पूंछ प्रेस चाहिए । अन्यथा हीटर चिप आसानी से टूट जाता है । जब आप बम धूंरपान नहीं घुमाने के लिए सुनिश्चित करें! 5, जब धूंरपान, बड़े मुंह चूषण या चूषण की अत्यधिक आवृत्ति की जरूरत नहीं है, अंयथा हीटिंग रॉड के बाहर ठंडी हवा के प्रवाह, ठंड और गर्मी के कारण हीटिंग रॉड को नुकसान होगा ।

6, वहां चार्ज बॉक्स के दूर की ओर बटन का एक बहुत कुछ कर रहे हैं, जिनमें से नीचे की शक्ति स्विच कुंजी है, सामांय परिस्थितियों के तहत प्रेस करने के लिए नहीं है, क्योंकि बिजली स्विच चार्ज बॉक्स में तेजी से कोई शक्ति नहीं है, बिजली बचाने के लिए चाहते है अस्थाई रूप से बंद!! अंत बटन क्यू (जापानी संस्करण क्यू है) या ब्लूटूथ बटन (यूरोपीय संस्करण), क्यू एक सफाई कार्य है, यह स्वचालित रूप से साफ होने के लिए कहा जाता है, उसे प्रेस करने के लिए नहीं है, लेकिन कोई फायदा नहीं है, मुझे पता नहीं है! ब्लूटूथ समारोह भी एक सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के लिए एक Android फोन की आवश्यकता है । यह कुछ समय के लिए चीन में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, और यह दीवार पर होने की जरूरत है, तो यह कुछ भी मतलब नहीं है!

7. एक कारतूस डालने जब, यह बल के साथ मुड़ नहीं होना चाहिए । अंयथा, हीटिंग शीट को तोड़ने के लिए आसान है । यदि यह टूट गया है, यह २०० महासागरों लेने के लिए चादर बदल जाएगा । इसे सीधे डालें और अंत में पुश करें ।

8. धुआं समाप्त होने के बाद, हीटिंग रॉड के संकेतक प्रकाश बुझाया जाता है, धीरे हीटिंग रॉड टोपी पर डाल दिया, और फिर बाहर धूंरपान बम ले, तो के रूप में हीटिंग शीट में गिरने से तंबाकू को रोकने के लिए!

9. पंप के बाद चार्ज बॉक्स में हीटिंग रॉड डाल करने के लिए जल्दी मत करो । छड़ी शांत हो जाओ और यह चार्ज बॉक्स में वापस डाल करने के लिए प्रयास करें ।

 

IQOS इलेक्ट्रॉनिक दूसरे हाथ धूंरपान हानिकारक है?

IQOS इलेक्ट्रॉनिक दूसरे हाथ धूंरपान हानिकारक है?

IQOS उंनत प्रौद्योगिकी की गारंटी है, IQOS नए हीटिंग गैर के अद्वितीय लाभ को ध्यान में रखते हुए सिगरेट, फिलिप मॉरिस तंबाकू

हीटिंग गैर दहन प्रकार सिगरेट पर व्यवस्थित अनुसंधान, विशेष रूप से गैर हीटिंग दहन प्रकार सिगरेट के लिए ।

 

1. फिलिप मॉरिस तंबाकू कंपनी द्वारा लागू चीनी पेटेंट CN96194107 है । ३, CN201190000997. 0, CN201280018570 । 2. CN201280026033 ।

 

2. CN201280054623 । 6. CN201280048973 । 1. CN201280054563 । ८. CN201180016009. 6. CN101778578, CN १०३८८९२५४ a और इतने पर ।

 

चलो देखते है कि IQOS के बाद की तरह लग रहा है थक गया है:

iQOS समाप्त होने के बाद, फिल्टर शुद्ध सफेद, कोई राल धुआं दाग है

Report Abuse Print
Post New Ad